इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं अंबानी परिवार के कार्ड, देखिए कार्ड की पूरी लिस्ट

भारत के सबसे अमीर शख्स और उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर सब भी कोई फंक्शन होता है सबकी निगाहें बस उनके परिवार पर टिक जाती हैं। अंबानी के घर में फिर से शहनाई बजने वाली है । बेटी ईशा की शादी के बाद अब अंबानी परिवार बेटे आकश की शादी की तैयारियों में जुट गया है । शादी 9 मार्च को होगी । हाल ही में आकाश अंबानी की शादी के कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इससे पहले भी अंबानी परिवार के जो भी कार्ड आए उनको देखने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों की भीड़ टूट पड़ी। यह कार्ड कभी अपनी कीमत की वजह से चर्चा में रहे तो कभी खास डिजाइन की वजह से। इस मौके पर देखिए अंबानी परिवार के सबसे अनोखे कार्ड्स

हाल में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस कार्ड को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया । ये एक म्यूजिकल कार्ड है जिसे खोलने पर लाइट भी जल जाती है । कार्ड में प्री वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी और रिसेप्शन तक की सारी डीटेल है । आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड भी खास तरीके से डिजाइन किया गया है । यह कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है ।  कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती है ।

इस कार्ड में इसमें मेहमानों को राधा और कृष्ण की लीला की खूबसूरत तस्वीरों के साथ शादी की डीटेल मिलेगी । इस कार्ड में सबसे खास है इसमें इस्तेमाल होने वाले हैंडराइटिंग फॉन्ट वाले मैसेज । ईशा की शादी की तरह आकाश की शादी की रस्मों पर भी दुनिया भर की नजरें होंगी ।

बीते साल 30 जून को आकाश और श्लोका की सगाई हुई थी। इस दौरान भी सोशल मीडिया पर उनकी सगाई का कार्ड वायरल हुआ था। इस खास मौके पर अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास डिजिटल कार्ड बनवाया था। कार्ड में फिल्म ‘काई पो चे’ का गाना ‘हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई’ का गाना चलता था। कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया था।

12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई थी। इस शादी के लिए अंबानी परिवार ने स्पेशल कार्ड बनवाया था। यह कार्ड दो हिस्सों में बंटा था। पहले बॉक्स में IA लिखा था, जो ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स था. दूसरे बॉक्स में मां सरस्वती की तस्वीर देखी जा सकती थी। पहला बॉक्स क्रीम रंग का है, जो फूलों से सजा हुआ था। बॉक्स खोलने पर अंदर चार सुनहरे रंग के छोटे बक्से थे। मुख्य बॉक्स एक डायरी के साथ खुलता था, जिसमें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की इनविटेशन छपा था। इस कार्ड की कीमत करीब 3 लाख रुपए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *